जब भी महिलाएं शारीरिक संबंध बनाती हैं तो उन के प्राइवेट पार्ट में छोटे-छोटे..

ट्रेंडिंग
CopyAMP code

जब भी महिलाएं शारीरिक संबंध बनाती हैं तो उन के प्राइवेट पार्ट में छोटे छोटे निशान पड़ जाते हैं जिसकी वजह से जब वह यूरिन करती हैं तो उनको बहुत दर्द होता है। यह समस्याओं को झेलना पड़ती है जब वह महीने बाद संबंध बनाते हैं इसलिए इससे छुटकारा पाने के लिए रोज नहाने से पहले एक चम्मच नारियल ले और उसको अपने प्राइवेट पार्ट पर लगाएं और उसके कुछ देर बाद नहाए।

CopyAMP code

आजकल मार्केट में शारीरिक संबंध बनाते समय नए-नए जैल और मसाज का तेल।आ गए हैं जिसे लगाने से मजा दोगुना हो जाता है। ऐसा माना जाता है। परंतु यह एक अफवाह है इससे उन्हें कोई फायदा नहीं होता है।हालाँकि कुछ दिनों बाद इसका नुकसान होने दिखाई देने लगता है इसलिए बेहतर है कि जब आप शारीरिक संबंध बनाएं तो उस समय नारियल का तेल का इस्तेमाल करें।

कई बार ऐसा होता है कि जब वह अपने पार्टनर से संबंध बनाती है तो उनके प्राइवेट पार्ट में इंफेक्शन फैल जाता है। इसका कारण यह भी हो सकता है कि जब अपने पार्टनर के साथ संबंध बनाती है तो शायद उनके पार्टनर को ही इन्फेक्शन हो जो उनके अंदर चला जाता है। अगर ऐसे में आप जल्दी इलाज नहीं करवाती है तो अपने प्राइवेट पार्ट पर नारियल का तेल लगाएं इससे आपको राहत मिलेगा।

13 thoughts on “जब भी महिलाएं शारीरिक संबंध बनाती हैं तो उन के प्राइवेट पार्ट में छोटे-छोटे..

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    you are in reality a good webmaster. The site loading velocity is
    amazing. It sort of feels that you are doing any unique trick.
    Moreover, The contents are masterpiece. you have done a great
    process on this matter!

Leave a Reply

Your email address will not be published.