महिलाओं की इन बातों से पुरुषों में बढ़ती है सेक्स की उत्तेजना

ट्रेंडिंग

सेक्स की बात आते ही स्त्री और पुरुष दोनों के दिमाग में कई तरह के सवाल घूमने लगते है. हर पुरुष की तरह स्त्री की भी ये ख्वाहिश होती है कि वह अपने पाटर्नर को संतुष्ट कर सके.इसके लिए वह उन सवालों के जवाब ढूँढती रहती है. जिनके जरिये वे अपने पाटर्नर को खुश रख सके. तो आइये आज हम आपको उन खास बातों के बारें में बता रहे है. जो हर पुरुष अपने पाटर्नर में पसंद करता है.

इन बातों का रखें हमेशा ध्यान:

1. बेड में पुरुषों को शरारतें पसंद हैं.ज़्यादातर पुरुष यह उम्मीद करते हैं कि उनकी पार्टनर बेड में थोड़ी शरारती बन जाए. उन्हें रिझाए-सताए और फिर ख़ूब प्यार करे. अगर आप उतनी शरारती नहीं हैं, तो बन जाएं, क्योंकि आपके पार्टनर को यह बेहद पसंद आएगा. महिलाओं का सेक्स को लेकर एक्साइटमेंट पुरुषों को अच्छा लगता है, तो अपनी सेक्स लाइफ को और रोमांचित बनाने के लिए ये टिप्स ज़रूर आज़माएं.

2. पुरुष चाहते हैं कि उनकी पार्टनर सेक्स में पहल करें. ज़्यादातर महिलाएं इस डर से पहल नहीं करतीं कि कहीं ऐसा करने से उनका पार्टनर उनके कैरेक्टर पर उंगली न उठाए. लेकिन अगर आपके पार्टनर सुलझे हुए हैं, तो आपको डरने की ज़रूरत नहीं बल्कि अगर आप पहल करेंगी, तो उन्हें अच्छा लगेगा. क्योंकि बहुत-से पुरुष इस संकोच से कि शायद वो थकी हो बहुत बार पहल नहीं करते, लेकिन अगर आप पहल करेंगी, तो वे आपका साथ ज़रूर देंगे.

3. सेक्सी इनरवेयर्स भी पुरुषों को काफ़ी आकर्षित करते हैं. कलरफुल इनरवेयर्स आपके पार्टनर के मूड को रोमांटिक बनाते हैं, तो अब आपको पता चल गया कि आपके पति को रोमांटिक बनाने की चाभी क्या है. तो आज ही आज़माएं ये टिप.

4. महिलाओं की ही तरह पुरुषों को भी फोरप्ले पसंद आता है. उन्हें रोमांचित करना चाहती हैं, तो फोरप्ले को अपनी सेक्स लाइफ का हिस्सा बनाएं. प्यार से उन्हें सहलाएं, उन्हें किस करें और देखें कि कैसे आपके पार्टनर को ये चीज़ें पसंद आएंगी.

5. पुरुषों को एक्सपेरिमेंट करना अच्छा लगता है और वो चाहते हैं कि आप कभी-कभार लाइट्स ऑन भी रखें. अपनी सेक्स लाइफ में कुछ नया ट्राई करके आप अपने पार्टनर को ख़ुश कर सकती हैं.

2 thoughts on “महिलाओं की इन बातों से पुरुषों में बढ़ती है सेक्स की उत्तेजना

  1. Taxi moto line
    128 Rue la Boétie
    75008 Paris
    +33 6 51 612 712  

    Taxi moto paris

    I think that everything posted was actually very logical.
    But, think on this, suppose you were to write a killer post title?
    I am not saying your information isn’t solid., but suppose you added a title to maybe grab people’s attention?
    I mean महिलाओं की इन बातों से पुरुषों में बढ़ती है सेक्स
    की उत्तेजना – credible is kinda plain. You should peek at Yahoo’s front page and note how they create
    post headlines to get people to click. You might add a related video or a pic or two to get
    readers excited about everything’ve written. Just my opinion, it might make
    your posts a little bit more interesting.

  2. Everything is very open with a clear clarification of the issues. It was really informative. Your site is extremely helpful. Many thanks for sharing!|

Leave a Reply

Your email address will not be published.